बी2बी फैशन स्टार्टअप ZYOD ने नई फंडिंग में $18 मिलियन जुटाए

Fashion zyod

B2B पर केंद्रित वैश्विक फैशन ब्रांड Zyod ने RTP Global के नेतृत्व में सीरीज A राउंड में $18 मिलियन जुटाए हैं। इस फंडिंग में ऋण और इक्विटी दोनों तरह का निवेश है और इसमें लाइटस्पीड वेंचर पार्टनर्स, अल्टेरिया कैपिटल, स्ट्राइड वेंचर्स, स्ट्राइड वन और ट्राइफेक्टा कैपिटल की भागीदारी है। गुरुग्राम स्थित स्टार्टअप के लिए यह 15 महीनों के भीतर दूसरी फंडिंग है। अप्रैल 2023 में, इसने लाइटस्पीड के नेतृत्व में सीड राउंड में $3.5 मिलियन जुटाए।

कंपनी ने एक रिपोर्ट में कहा कि नई पूंजी का उपयोग 18 देशों से 40 नए देशों में भौगोलिक विस्तार के लिए किया जाएगा, जबकि यह तकनीकी प्रगति और प्रतिभा अधिग्रहण के लिए भी जाएगा। इसकी स्थापना अंकित जयपुरिया और रितेश खंडेलवाल ने की थी, कंपनी वैश्विक ग्राहकों को अपने फैशन व्यवसाय और ब्रांड को शुरू से शुरू करके आगे बढ़ाने के लिए विशेष सहायता प्रदान करती है। स्टार्टअप का दावा है कि यह 21 दिनों के भीतर 50 पीस के न्यूनतम ऑर्डर के साथ उत्पादों की एक नई रेंज प्रदान कर सकता है, जो इसे ब्रांडों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

भारत में, यह रिलायंस, आदित्य बिड़ला, रेयर रैबिट, फर्स्टक्राई और अन्य के साथ काम करता है। फर्म का लक्ष्य अपने ग्राहक आधार को दोगुना करना और वैश्विक दर्शकों के लिए हर महीने 100,000 अद्वितीय डिज़ाइन पेश करना है। Zyod के 80% विदेशी हैं।

ZYOD का मुकाबला Prosus समर्थित Fashinza से है, जिसने अब तक लगभग 150 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। ET की एक रिपोर्ट के अनुसार, Fashinza निवेशकों का पैसा वापस करने की योजना बना रही थी क्योंकि यह मूल व्यावसायिक योजनाओं में गति पाने में विफल रही थी।

visit: gamicaltech.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top