iQoo Neo 9s Pro+ जुलाई में होगा लॉन्च; स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC, 5,500mAh की बैटरी और बहुत कुछ मिलने की उम्मीद:

iqoo neo 9s pro+

iQoo ने पिछले साल के अंत में Neo 9 और Neo 9 Pro को लॉन्च किया था। iQoo Neo 9s Pro को मई में MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने अपने देश में एक नए Neo सीरीज फोन iQoo Neo 9s Pro+ के आने की पुष्टि की है। चीनी टिप्स्टर ने iQoo Neo 9s Pro+ के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी साझा की है। इसके क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पर चलने की उम्मीद है। कंपनी ने iQoo Neo 9s Pro+ के बारे में वीबो पर पोस्ट किया है।

इसके क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पर चलने की उम्मीद है। iQoo ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई रीडर्स के साथ फोन के डुअल-टोन डिज़ाइन का खुलासा किया है। इसे फ्लैट स्क्रीन और डुअल रियर कैमरों के साथ नीले और सफेद शेड में दिखाया गया है। डिज़ाइन iQoo Neo 9s Pro के समान दिखता है।

iQoo Neo 9s Pro+ के लीक हुए स्पेसिफिकेशन:

कंपनी ने स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन टिप के अनुसार, इसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78-इंच की OLED स्क्रीन दी जा सकती है। इसमें बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए एक समर्पित ग्राफ़िक्स चिप शामिल हो सकती है। इसे LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर चलाने की उम्मीद है।

iQoo Neo 9s Pro+ में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इसमें अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 5,500mAh की बैटरी शामिल है जो 120W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन प्लास्टिक फ्रेम के साथ आ सकता है। इसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होने की संभावना है। फ्रंट में, इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top