बेला वीटा के संस्थापक आकाश आनंद ने नया उद्यम यूनिकॉन.एआई लॉन्च किया, 2 मिलियन डॉलर का वित्तपोषण प्राप्त किया

unikon.ai bellavita बेला वीटा के संस्थापक आकाश आनंद ने नया उद्यम यूनिकॉन.एआई लॉन्च किया, 2 मिलियन डॉलर का वित्तपोषण प्राप्त किया

बेला वीटा ऑर्गेनिक के संस्थापक आकाश आनंद ने अपने नवीनतम उद्यम, Unikon.ai की घोषणा की है, जो एक पीयर-टू-पीयर नेटवर्किंग प्लेटफ़ॉर्म है। इस प्लेटफ़ॉर्म ने निखिल कामथ, पीयूष बंसल, विशेष खुराना, ढोलकिया वेंचर्स, नितिन जैन और वसंत श्रीधर और गौरव खत्री सहित उद्यमियों और प्रभावशाली लोगों के एक उल्लेखनीय समूह से $2 मिलियन का बीज निवेश प्राप्त किया है। अन्य प्रमुख हस्तियाँ तन्मय भट्ट, राज शमनी, अर्जुन वैद्य, शरण हेगड़े, गणेशप्रसाद, श्लोक श्रीवास्तव और राहुल मालोदिया हैं।

Unikon का मतलब है ‘आप और मैं जुड़ते हैं’। यह एक ओपन-सोर्स प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ हमने पहुँच की समस्या को दूर कर दिया है। @yourstory द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार प्रत्येक उपयोगकर्ता ऑडियो कॉल, वीडियो कॉल या सीधे संदेशों के लिए अनुकूलन योग्य दरों के साथ एक व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल बनाए रखता है Unikon.ai के अन्य दो सह-संस्थापक पलाश अर्नेजा हैं, जो मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं, और सुमित झा, मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी हैं। अर्नेजा एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं, जबकि झा ज़ेकपे के पूर्व सीटीओ हैं, जिसे 2023 में कैशफ्री द्वारा अधिग्रहित किया गया था।

Unikon.ai ने आधिकारिक तौर पर अपना नया प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ताओं को व्यावहारिक, भरोसेमंद और वास्तविक सलाह के लिए सलाहकारों या साथियों से जुड़ने में सक्षम बनाता है। कंपनी के अनुसार, उपयोगकर्ता पेशेवर प्रतिक्रियाओं के लिए प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं, वेबिनार या कार्यशालाओं जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी कर सकते हैं और आय अर्जित करने के लिए अपने ज्ञान को साझा कर सकते हैं।

प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं को चैट, ऑडियो या वीडियो कॉल के माध्यम से एक-पर-एक सत्रों के लिए अपनी खुद की कीमत और शेड्यूल निर्धारित करने की अनुमति देता है।

visiit:gamicaltech.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top