डी2सी फैशन ब्रांड द पैंट प्रोजेक्ट ने 4.25 मिलियन डॉलर जुटाए |

Pant project डी2सी फैशन ब्रांड द पैंट प्रोजेक्ट ने 4.25 मिलियन डॉलर जुटाए

कस्टम-मेड और रेडी-टू-वियर पैंट पर केंद्रित डायरेक्ट टू कंज्यूमर ब्रांड पैंट प्रोजेक्ट ने सोरिन इन्वेस्टमेंट्स के नेतृत्व में सीरीज ए राउंड में 4.25 मिलियन डॉलर जुटाए हैं – केकेआर इंडिया के पूर्व सीईओ संजय नायर द्वारा स्थापित एक वीसी फंड।

इस राउंड में एमजीए वेंचर्स, हडल, डेक्सटर वेंचर्स, इंडियन सिलिकॉन वैली के साथ-साथ अर्जुन वैद्य, अवनी बियानी, निखिल भंडारकर और विजय तापड़िया जैसे अनुभवी निवेशकों ने भी भाग लिया।

कंपनी अपनी स्थापना के बाद से एक बूटस्ट्रैप्ड फर्म के रूप में चल रही है।

कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि फंडिंग का उपयोग हमारी टीम, तकनीकी क्षमताओं, ब्रांड जागरूकता और खुदरा स्टोर की उपस्थिति को बढ़ाने के लिए किया जाएगा।

कंपनी की स्थापना 2020 में ध्रुव तोशनीवाल और उदित तोशनीवाल ने की थी, द पैंट प्रोजेक्ट एक डिजिटली-नेटिव ब्रांड है जो सभी भारतीय बॉडी साइज़ के लिए कस्टम-मेड पैंट प्रदान करता है।

2023 में, इसने एक ऑम्निचैनल रणनीति अपनाई और साथ ही रेडी-टू-मेड पैंट में भी कदम रखा। पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए विकल्पों के साथ, ब्रांड 250 शैलियों में पैंट प्रदान करता है, जिसमें औपचारिक से लेकर चिनोस, जींस, कार्गो, जॉगर्स, पावर स्ट्रेच निट पैंट, लक्जरी लिनेन और ऊनी पैंट शामिल हैं।

पैंट प्रोजेक्ट का 65% राजस्व इसकी अपनी वेबसाइट से आता है। यह मुंबई और बेंगलुरु में ईंट और मोर्टार स्टोर के साथ-साथ Amazon और Myntra जैसे ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर भी मौजूद है।

ब्रांड का दावा है कि पिछले चार वर्षों में इसने 1 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान की है। इसकी योजना देश भर में नए ईंट और मोर्टार स्टोर खोलने और अधिक कैज़ुअल और एथलीज़र विकल्पों के लॉन्च के साथ अपने बॉटम वियर ऑफ़रिंग का विस्तार करने की है।

visit:gamicaltech.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top